सड़क हादसा : रेत से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटा, ड्राइवर और कंडक्टर बाल-बाल बचे - Chhattisgarh

Breaking

सड़क हादसा : रेत से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलटा, ड्राइवर और कंडक्टर बाल-बाल बचे


पेंड्रा के अमरपुर मार्ग पर सोमवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। जिसमें एक रेत से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा पलटा है। हादसे में राहत की बात यह रही कि चालक-परिचालक दोनों सुरक्षित हैं। ट्रक रेत लेकर यूपी के शंकरगढ़ से रायपुर आयरन फैक्टरी जाने को निकला था।

मामला पेंड्र थानाक्षेत्र के पेंड्रा अमरपुर मुख्यमार्ग का है। जहां पर आज सुबह लगभग चार बजे के आसपास एक ट्रक जो उत्तर प्रदेश के शंकरगढ़ से रेत लेकर रायपुर के आयरन फैक्टरी के लिए निकला था और ट्रक पेंड्रा से अमरपुर जाने वाले मार्ग पर अनियंत्रित होकर पलट गया।

राहत की बात यह रही कि ट्रक जिस जगह पर पलटा। उस जगह पर बिजली का बड़ा ट्रांसफार्मर लगा हुआ था। ट्रक सीधे उसमें नहीं टकराया। अगर ट्रक बिजली ट्रांसफार्मर में टकरा जाता तो बड़ा हादसा और बड़ा नुकसान हो सकता था।

हालांकि, ट्रक हादसे में ट्रांसफार्मर में लगे बिजली के केबल टूट गए है। जिससे आसपास के काफी घरों में बिजली सप्लाई बाधित हो गई है।।वहीं ट्रक हादसे में चालक परिचालक को मामूली चोट आई है। ट्रक चालक अशोक कुमार का कहना है कि एक ट्रेलर चालक के तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक ट्रेलर चलाने के चलते उनका ट्रक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे जा कर पलट गया। फिलहाल, मामले की जानकारी पेंड्रा पुलिस को भी दे दी गई है।

Pages